चाचा ही रहेंगे मुख्यमंत्री……तेजस्वी

Patna: RJD chief Lalu Prasad's sons seeks blessings of Bihar Chief Minister Nitish Kumar during the later's swearing-in ceremony at Gandhi Maidan in Patna on Friday. PTI Photo  (PTI11_20_2015_000169B)

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने खुद के लिए सीएम उम्मीदवार के रूप में पेश किए जाने वाली बातों पर विराम लगाते हुए कहा है कि मेरे चाचा सीएम हैं और वो ही सीएम रहेंगे। तेजस्वी ने कहा कि मेरे चाचा जबतक चाहें मुख्यमंत्री रहें, लेकिन कुछ लोग भावना में कुछ भी बोल जाते हैं, जो ठीक नहीं है।
खुद को सीएम के रूप में पेश किये जाने को लेकर चल रहे अटकलों और बयानबाजी के बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पहली बार सफाई दी है।
पटना में संत शिरोमणि रविवास जयंती में नीतीश को चाचा कह कर संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में सीएम पद को लेकर सरकार में कोई विवाद नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि “मेरे चाचा सीएम हैं और वो ही रहेंगे। नीतीश चाचा मुख्यमंत्री हैं इसमें कोई दिक्कत नहीं है। वो जब तक चाहें मुख्यमंत्री रहें।
तेजस्वी ने कहा कि  कुछ लोग भावना में बोल जाते हैं, जो लोग ऐसा बोलते हैं उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए।तेजस्वी ने इस दौरान मीडिया पर भी निशाना साधा और कहा कि कि कुछ लोग महागठबंधन में तकरार कराना चाहते हैं, लेकिन लालू जी ने चुनाव के समय ही वादा किया था राजद को अधिक सीट आये या कम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहेंगे।
  राबड़ी देवी ने तेजस्वी को सीएम बनाये जाने की मांग करते हुए इसे जनता की मांग बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *