नोटबंदी के खिलाफ २८ दिसम्बर से महासंग्राम

lalu-prasad-yadav759
पटना : नोटबंदी के विरोध में आरजेडी ने राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में 28 दिसंबर को महाधरना देने की घोषणा की है। आज से पुरे राज्य में महाधरना को लेकर प्रचार कार्य किया गया ।  आज अपने बयान में नोटबंदी को लेकर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर पीएम मोदी को निशाना बनाया है। सोमवार को लालू ने पीएम मोदी से सीधा सवाल किया कि उन्हें किस चौराहे पर सजा देनी चाहिए? दरअसल, नोटबंदी के बाद 13 नवंबर को गोवा में एक कार्यक्रम के दौरान कहा पीएम मोदी ने कहा था कि 50 दिनों में स्थिति नहीं सुधरी तो उन्हें जो भी सजा दी जाएगी, वह उसे स्वीकार करेंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने शिवसेना के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि शिवसेना ने उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर बिल्कुल सही बयान दिया है। शिवसेना ने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर बीजेपी मदमस्त हाथी नहीं बने। उत्तर प्रदेश का इतिहास रहा है कि जब-जब सत्ताधारी मस्ती में आए हैं, जनता ने तब-तब उन्हें सिंहासन से उतार फेंका है।

लालू ने कहा, ‘शिवसेना ठीक कह रही है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में एसपी फिर विजयी होगी और बीजेपी प्रदेश में कहीं नहीं दिखेगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *