बेफिक्रे : युवाओं को आ रही पसंद

befikre-new-song-2-23-1481441925-138050-khaskhabar

यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म में भरपूर बोल्ड सीन्स शामिल किए गए हैं. लेकिन मेकर्स ने इस बात का पूरा ख्याल रखा है कि स्टार्स के बीच यह सीन्स ना ही जरूरत से ज्यादा हों और ना ही जरूरत से कम. ‘बेफिक्रे’ फिल्म बर्नार्डो बेर्टोलुसी की फिल्म लास्ट ‘टैंगो इन पेरिस’ पर बेस्ड है.

बता दें, ‘बेफिक्रे’ के साथ आदित्य चोपड़ा 8 साल बाद डायरेक्शन की फील्ड में वापसी कर रहे हैं. इसके पहले आदित्य ने 2008 की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ को डायरेक्ट किया था. फिल्म इस साल 9 दिसंबर को रिलीज हो गई .

भारत में इस फिल्म को 2100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिनमें 700 तो सिंगल थिएटर हैं। फिल्म की लागत लगभग 70 करोड़ रूपए है ऐसे में निर्देशक को फिल्म के काफी उम्मीदें हैं. बाजीराव जैसे गंभीर किरदार को निभाने के बाद इस फिल्म में रणवीर सिंह ने यूथ को आकर्षित करने वाले माचो मैन का भूमिका निभाई है. फिल्‍म ‘नोटबंदी के इस दौर में भी बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई कर रही हैं. आदित्‍य चोपड़ा की इस रोमांटिक कॉमेडी ने पहले वीकएंड पर 34.36 करोड़ कर कमाई कर ली है.नोटबंदी और वीकएंड के कॉकटेल में यह फिल्‍म पिछले दिनों रिलीज शाहरुख-आलिया की ‘डियर जिंदगी’ पर भारी पड़ी है.

बता दें कि शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्‍म ने पहले वीकएंड में 32 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि उसके बाद रिलीज विद्या बालन की ‘कहानी 2’ ने पहले वीकएंड में 19.69 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

‘बेफिक्रे’ को क्रिटिक्‍स के साथ ही दर्शकों का भी बढ़िया रेस्‍पॉन्‍स मिला है। फिल्‍म बेफिक्र लव स्‍टोरी से होते हुए बॉलीवुड‍िया एंडिंग की ओर बढ़ती है। रणवीर सिंह और वाणी कपूर के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है.

‘बेफिक्रे’ को मल्‍टीप्‍लेक्‍स और सिंगल स्‍क्रीन्‍स दोनों में बढ़ि‍या रेस्‍पॉन्‍स मिला है. हालांकि फिल्‍म को बड़े शहरों में ज्‍यादा पसंद किया जा रहा है। बताया जाता है थिएटर में 40 फीसदी सीटों पर दर्शक देखे जा रहे हैं.

‘बेफिक्रे’ ने अपनी रिलीज डेट पर 10.36 करोड़ रुपये की कमाई की थी. शनिवार को फिल्‍म ने 11.60 करोड़ रुपये कमाए। इसके बाद रविवार को फिल्‍म ने 12.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया. सोमवार को भी छुट्टी है, लिहाजा इसका लाभ भी फिल्‍म को मिलेगा.दूसरी ओर, अपने तीसरे हफ्ते में पहुंची ‘डियर जिंदगी’ ने शुक्रवार को 55 लाख रुपये कमाए. शनिवार को फिल्‍म  ने 1.10 करोड़ और रविवार को 1.30 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह फिल्‍म ने तीन हफ्ते में 64.44 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *