अजगर है मेरा झुमका…….

अमेरिका के ओरेगॉन में रहती हैं ऐशली ग्‍लॉई। इनके पास एक पालतू पाइथन है। ऐशली को अपना ये पाइथन इतना प्‍यारा है कि वह दिनभर इनके साथ खेलता है। इसी खेल में इस पाइथन ने इनके कान के छेद से निकलने की कोशिश की और इस कोशिश में वह उनके कान के छेद में फंस गया।

ऐसी परिस्‍थिति में उनको तुरंत अस्‍पताल के लिए ले जाया गया। यहां डॉक्‍टर उनको तुरंत एमरजेंसी रूम में ले गए, लेकिन सांप को निकलवाने से पहले ऐशली ने उसी हालत में एक सेल्‍फी ली। इस सेल्‍फी को उन्‍होंने तुरंत अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया। अपलोड करते ही ये बिजार फोटो लोगों के बीच वायरल हो गई। अब तक 30,000 से ज्‍यादा लोग इसको शेयर करा चुके हैं और सैकड़ों कमेंट्स भी आ चुके हैं।

फोटो को फेसबुक पर अपलोड करने के साथ ही ऐशली ने पोस्‍ट में लिखा कि अब तक की उनकी जिंदगी का सबसे पागलपन भरा समय। उनका सांप उनके कान के छेद में फंस गया और उनको इस वजह से एमरजेंसी रूम में जाना पड़ा। इसके साथ ही ऐशली बताती हैं कि वह  अपने बॉल पाइथन बार्ट को लिए हुए थीं। तभी वह अचानक उनके कान में घुसने लगा।

इसके आगे वह कहती हैं कि ये सब चीजें इतनी जल्‍दी में हुईं कि जब उन्‍हें पूरी बात का अहसास होता तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उनको इस बात की बहुत चिंता थी कि अब सांप का क्‍या होगा। आखिर में सबकुछ ठीक हो गया। सब ठीक होने के बाद उन्‍होंने अपने दोस्‍तों को बताया कि डॉक्‍टरों ने इसके लिए उनका कान नहीं काटा। डॉक्‍टरों ने उनके कान को सुन्‍न कर दिया और उसके बाद सांप को उनके कान के छेद से खींचा। आखिर में फाइनली डॉक्‍टरों को सफलता मिल ही गई। अब पाइथन भी ठीक है और ऐशली भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *