कांग्रेसी और वामपंथी दोहरे चरित्र के एवं धूर्त हैं

भाजपा नेता मिथिलेश कुमार सिंह ने एक बयान जारी कर कहा कि कांग्रेसी और वामपंथी कितने धूर्त हैं इसका उदाहरण देखिए। रविवार का दिन है, छुट्टी का समय है तो आराम से पढ़िए। फिर तय कीजिए माननीय Narendra Modiजी या Bharatiya Janata Party (BJP) को कोसना या गाली देना क्या इनके दोहरे चरित्र और दोहरी पैदाइश को नहीं बताता है?

गौतम अडानी के सबसे ज्यादा कर्ज माफ़ कांग्रेसी सरकारों ने किया है। गुजरात में भाजपा की सरकार आने के पहले जो गौतम अडानी कभी थराद में एक छोटी-सी तेल की दुकान में तेल बेचा करते थे वहां 18 हजार करोड़ की मार्केट कैप वाली कंपनी के मालिक बन चुके थे। जब गौतम अडानी देश के जाने माने उद्योगपति बन चुके थे तब ना ही केंद्र में और नहीं गुजरात में बीजेपी की सरकार थी। अदानी का सिर्फ एक प्रोजेक्ट मुंद्रा पोर्ट ही गुजरात में बीजेपी सरकार ने के समय में बना अन्यथा उनके जितने भी प्रोजेक्ट हैं, वह सभी कांग्रेस राज में ही बने।

महाराष्ट्र की कांग्रेस सरकार ने और हरियाणा की कांग्रेस सरकार ने अदाणी पावर के लिए किसानों की लाखों एकड़ जमीन गौतम अडानी को मात्र ₹5000 के टोकन मनी के तौर पर दिया था। और आज यही कांग्रेसी गौतम अडानी का नाम लेकर माननीय नरेंद्र भाई मोदीजी और भाजपा को भी को घेरने की कोशिश करते हैं। इनके दोहरे चरित्र को सब जगह उजागर करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *