About us

virat-news-logo

हम आपसे जुड़ रहें हैं और आपको खुद से जोड़ रहें हैं .हमारा इरादा और मकसद बिल्कुल साफ़ है -आपको हर उस घटना के बारे में बताना जो आपसे सरोकार रखे ,जिसमे आपकी दिलचस्पी हो और जिसके बारे में आप जानना चाहते हैं .

हम किसी क्षेत्र विशेष या विषय विशेष से बंध कर न खुद रहेंगे न आपको रहने देंगे .धर्म और राजनीति का हमारा दायरा असीमित और सकारात्मक होगा .हर वो जानकारी जो महत्वपूर्ण  है ,हम आपको देंगे ,उसका भी कोई सिमित दायरा नहीं होगा .स्थानीय से लेकर अन्तर्राष्ट्रीय तक हर वो चीज ,हर वो घटना जो आपको परिपक्व  करे और   आपको   एक सकारात्मक सोंच दे ,हम आप तक पहुंचाएंगे .

आपको सूचित करना ,शिक्षा देना ,मनोरंजन प्रदान करना और जागरूकता के क्षेत्र में अधिकाधिक सकारात्मक और सबल बनाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य होगा .

जाहिर है हमें अपने इस प्रयास में आपके सहयोग ,आपके सकारात्मक सुझाव और समय समय पर आपके मार्गदर्शन की भी जरुरत होगी .आपका फीडबैक हमारे लिए बहुमूल्य होगा .हमें पूर्ण विश्वास है कि हम और आप सब अपनी अपनी भूमिका पूरी इमानदारी से निभाएंगे .

यकीन मानिए जब ऐसा होगा तो हमारे समाज ,राज्य  और देश को एक सार्थक सोंच के साथ पूरी मजबूती मिलेगी .यही हमारा उद्येश्य है और प्रयास भी .आप हाथ बढ़ाये ताकि हमें हौसला भी मिले औए सफलता भी .

                                                                                                                            ज्ञानेंद्र 

( संपादक )