जनता की सुरक्षा के साथ नहीं खेलें नीतीश कुमार

prem-kumar-bjp1
नेता प्रतिपक्ष डॉ प्रेम कुमार ने आज मुख्यमंत्री पर करार हमला बोलते हुए कहा कि वे विधि व्यवस्था बनाये रखने में  पूरी तरह असफल रहें हैं .उन्होंने कहा- जनता न घर, न बाहर सुरक्षित महसूस कर रही हो उसे बिजली, पानी, शिक्षा, शौचालय से भी पहले सुरक्षा दें. मुख्यमंत्रीl नीतीश कुमार करोड़ों खर्च कर शराबबंदी, सात निश्चय का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं, रोज रैलियाँ हो रही है लेकिन अपराध को रोकने के लिए कुछ नहीं किया जा रहा हैl नीतीश कुमार की चुपी अपराधियों को समर्थन देने का काम कर रही  है.

अपराधियों में प्रशासन का डर पूरी तरह से समाप्त हो चुका है ऐसा कोई दिन नहीं बचा है जब बिहार में ह्त्या, बलात्कार, लूट, अपहरण की दो-चार घटनाएं नहीं होl आज भी बेखौफ अपराधियों ने अलग-अलग जिलों में अलग-अलग घटनाओं को अंजाम दिया हैl मोतिहारी में एक युवक की गला दबाकर ह्त्या कर दी गयी, मुंगेर में एक बुजुर्ग को पिट-पिट कर मार दिया गया , तो कटिहार में 27 वर्षिय युवक को गोली मार दिया गया, वहीं शेखपुरा में एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गयी और नालंदा में महिला से दो लाख रुपये लूट लिए गए.

जिस राज्य में लगातार ऐसी घटनाएँ हो रही हो और मुख्यमंत्री कुछ नहीं कर पा रहें हो तो उनकी कार्यशैली पर सवाल उठाना जरुरी हो जाता है तथा इससे साबित होता है कि बिहार का नेतृत्व एक कमजोर हाथ में है जिनके पास अपना फैसला लेने का अधिकार नहीं है. ऐसे व्यक्ति को सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है, नीतीश कुमार या तो जल्द अपराध पर लगाम लगाएं या इस्तीफा दें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *