पेपर लीक की साज़िश नाकाम

पटना पुलिस के हाथ आज एक बार फिर एक बड़ी कामयाबी लगी है पुलिस ने एक ऐसे गिरोह के 5 सदस्यों को दबोचा है जो आज देशभर में हुए नीट के पेपर को लीक करने के फ़िराक में थे पुलिस ने इन लोगो पे पास से एक वैन और लोहे को काटने वाला कटर समेत कई इस कांड से जुड़े कई समान बरामद किया है गिरफ़्तार लोगों में 2 डॉक्टर है ।
शिव ..शुभम मंडल ये वो नाम है जिसे लोग धरती का भगवान यानिकी डॉक्टर साहब कहकर पुकारते है एक पीएमसीएच में कार्यरत है तो दूसरा एनएमसीएच में .. आप लोग सोच रहे होंगे की इन लोगो से हम आपलोगों की तार्रुफ़ कियू करवा रहे है तो आइए हम बताते है इसकी बजह …दरअसल इनलोगों को आज पटना पुलिस की विशेष टीम ने नीट के पेपर लीक करते हुए गिरफ्तार कर लिया है …इन दोनों के अलावा एग्जाम सेंटर के सुपरिटेंडेंट अविनाश समेत कुल पांच लोगों को पुलिस ने दबोचा है ।
पटना एसएसपी बताते है कि शिव और शुभम मंडल समेत दो अन्य को पुलिस ने उसी वैन से दबोचा है जिससे प्रश्न पत्र सेंटर पे ले जाया जा रहा था …इन लोगों के पास से पुलिस ने लोहे को काटने वाला कटर के अलावा कई और समान बरामद किया हालांकि इस गैंग का सरगना पुलिस के गिरफ्त से फरार है जिसे जल्द दबोच लेने का दावा पुलिस कप्तान मनु महाराज कर रहे है ।
इसे पटना पुलिस की सतर्कता का ही परिणाम कहेंगे कि पुलिस ने नीट के पेपर लीक होने से पहले ही इस गैंग का उद्भेदन कर दिया खैर अब ये देखना होगा कि पटना पुलिस इस गैंग के आका को कबतक दबोच पाती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *